Thursday 31 March 2022

Laung ke totke लौंग के 4 अचूक उपाय से फौरन बनने लगते है हर काम secret of Laung will change your life

जय श्री कृष्ण दोस्तों आज हम आपको लौंग के फायदों के बारे में बताएंगे क्या आपके जीवन में धन का अभाव है?, क्या आपको सफलता प्राप्त नहीं हो पा रही है?, क्या आपका घर में तनाव व रोगों से घिया है?, क्या आपके अपनों की आपकी कद्र नहीं है?, क्या आपको हर को नीचा दिखाना चाहता है?, क्या आपके हर बनते काम बिगडते जाते है?,तो इन सभी के ज्योतिष उपाय हम आज लेकर आए है जो सरल व लाभकारी उपाय है, एक बार आजमाकर अवश्य देखें कुछ ही दिनों में 100% लाभ आपकों प्राप्त होगा--

Laung ke totke लौंग के 4 अचूक उपाय से फौरन बनने लगते है हर काम secret of Laung will change your life   

दोस्तों हमारे यहाँ पूजा-पाठ और हर धार्मिक कार्य में लौंग का प्रयोग किया जाता है। पूजा करने की सामग्रियों में से लौंग एक प्रमुख सामाग्री मानी गई है।यह देवताओं को बहुत प्रिय भी लगता है लौंग को मसालें और औषधि के रूप में भी प्रयोग किया जाता है। लौंग के अनेकों लाभ और टोटके हमारे शास्त्रों में बताए गये है ज्योतिष में लौंग के पूजा-पाठ के कई उपयों के बारे में बताया गया है जिन्हें करने से आप अपने जीवन में सुख-समृद्धि ला सकते हैं। आर्थिक संकट दूर कर सकते है। तो आइए जानते हैं कि लौंग के कौन से उपाय करने से घर में सुख-समृद्धि आती है और बिगड़ते काम बनने लगते हैं।और माता लक्ष्मी प्रसन्न होकर कैसे हमें आशीर्वाद प्रदान करती है।

लौंग के 4 अचूक उपाय 

1- धन लाभ के लिए - कच्ची धानी के तेल का दीपक जलाकर उसमें एक लौंग डाल दें और फिर हनुमान जी आरती करें। ऐसा करने से अनिष्ट दूर होगा और घर में सुख समृद्धि तथा धन का आगमन भी होगा।

2- बिगडे काम बनाने के लिए लौंग के उपाय - अगर आप किसी भी काम में सफलता चाहते है तो एक नींबू के ऊपर 4 लौंग गाड दें और फिर ॐ हनुमते नमः मंत्र का 21 बार जाप कर नींबू को को अपने साथ लेकर जाएं । आपका कार्य 100% बन जाएगा।

3- घर की नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने के 5 लौंग और 3 बडी इलाइची को कपूर के साथ लेकर किसी बर्तन में शनिवार के दिन जलाएं और उस अग्नि को पूरे घर में घुमाने से घर की सभी नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है और सुख समृद्धि व शान्ति का आगमन होता है।

4- लक्ष्मी प्राप्ति के लिए लौंग के उपाय - प्रतिदिन मां लक्ष्मी की पूजा करें तथा लक्ष्मी जी को लाल गुलाब व एक जोडा लौंग अर्पित करें।कम से कम शुक्रवार के दिन अवश्य करें ऐसा करनसे घर में धन लक्ष्मी बरकत बनी रहती है और सभी सुखी रहते है।

अन्य सम्बन्धित बेबदुनियां

👉 किस दिशा में कौन सामान रखने से होगी तरक्की 
👉 सोमवार व्रत कथा महात्म विधि विधान व नियम 
👉 मंगलवार व्रत कथा विधि विधान नियम व उद्यापन 
👉 बुधवार व्रत कथा विधि विधान नियम व उद्यापन 
👉 वृहस्पतिवार व्रत कथा विधि विधान एवं उद्यापन 
👉 जानिए राशी के भवन निर्माण का सहि मुहूर्त कब है
👉 शुक्रवार व्रत कथा महात्म विधि विधान व नियम 
👉 घर के मुख्य द्वार पर जरूर करें ये काम खुशियाँ 
👉 सफलता की चाबी है गुरु रत्न पुखराज के पास 
👉 जानिए हीरा रत्न के गुण-दोष और लाभ हानि के 

0 comments: