Wednesday 15 September 2021

सफलता पाने का मूल मंत्र | करें कुण्डली में गुरू ग्रह को मजबूत बदलेगा भाग्य, गुरू के उपाय success mantra in hindi

 दोस्तों अगर आप अपनी तरक्की चाहते है? अगर आप अपने को सफल बनाना चाहते है? अगर आप कामयाबी हासिल करके खूब सारा धन व मान-प्रतिष्ठा कमाना चाहते है? अगर आप अपने भाग्य को बदलना चाहते है? अगर आप चाण्डाल योग से बचना चाहते है तो इसके लिए एक ही उपाय है आप अपने गुरू को मजबूत कीजिए। 

क्योंकि अगर कुंडली में गुरु की खराब स्थिति होने से व्यक्ति शिक्षा पूरी नहीं कर पाता है। वह लाख मेहनत करने के बावजूद भी कामयाब नहीं हो पाता है। और इससे सांस या फेफड़े की बीमारी, गले में दर्द, आंखों में तकलीफ, मकान और मशीनों की खराबी आदि भी इसके खराब स्थिति के कारण ही होता है। लेकिन गुरू प्रसन्न होकर मन चाहा फल भी देता है।अगर आपके रुपर भी गुरु की खराब स्थिति चल रही है तो आप गुरु रत्न पुखराज भी धारण कर सकते है।  (पुखराज रत्न प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें) 

इसीलिए आज हम आपके लिए गुरु की स्थिति को मजबूत करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण उपाय लेकर आ रखें हैं, जिसे आप तन मन से पवित्र होकर गुरुवार के दिन करना चाहिए। इससे आपकी वर्तमान स्थिति में सुधार होगा तरक्की के द्वार खुलेंगे और लाभ ही लाभ होगा

सफलता पाने का मूल मंत्र | करें कुण्डली में गुरू ग्रह को मजबूत बदलेगा भाग्य, गुरू के उपाय success mantra in hindi

गुरु यानी वृहस्पति ग्रह विशेष रूप से विद्या, यश, मान प्रतिष्ठा,  संतान व स्वास्थ्य के लिए महत्वपूर्ण माना गया है। अगर आप इन सभी को प्राप्त करना चाहते है तो करे यह उपाय गुरू ग्रह को मजबूत करने पर चमकेगा भाग्य और मिलेगी सफलता ये है महत्वपूर्ण उपाय  --

1- पहला उपाय - (ॐ बृं वृहस्पते नमः) इस मंत्र का प्रातः स्नानादि करने के बाद पूजा पाठ करके 108 बार पवित्र मन से जाप करें। नित्य क्रम से आपका भाग्य भी बदलेगा और सफलता भी मिलेगी।

2- दूसरा उपाय - गुरुवार के दिन प्रातःकाल उठकर स्नान के बाद पूजा पाठ करे और फिर भगवा बिष्णु के चित्र या मूर्ति के सामने और यह भी न हो तो मन में बिष्णु भगवान् का ध्यान करके बिष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें।  आपकी मनोकामना पूर्ण होगी। 

3- तीसरा उपाय - गुरुवार के दिन मंदिर जाकर किसी योग्य व्यक्ति को पीला वस्त्र, फल, धातु, सोना या फिर चने की दाल दान करें।  

4- चौथा उपाय - हमेशा गुरुवार के दिन केले के पेड के नीचे शाम के समय दीपक जलाकर, गुड चना और पीला पुष्प अर्पित करें आपकी इच्छापूर्ति होगी।

अन्य सम्बन्धित बेबदुनियां

👉 माणिक्य रत्न जो खोल दे भाग्य के द्वार 
👉 सुलेमानी हकीक स्टोन जो बना दें पल में मालामाल
👉 सर्वार्थ सिद्धी के लिए धारण करें हनुमान चालीसा यंत्र लाॅकेट 
👉 स्वास्थ्य की चाबी है मोती रत्न के पास मोती रत्न के लाभ
👉 मंगल ग्रह का मूंगा रत्न लाभ हानि और विधि से प्राप्त करें सुख समृद्धि 
👉 बुद्ध ग्रह के पन्ना रत्न के ढेरों लाभ
👉 सफलता की चाबी है गुरु रत्न पुखराज के पास 
👉 जानिए हीरा रत्न के गुण-दोष और लाभ हानि के बारे किसे मिलेगा फायदा
👉 सर्व शक्तिशाली और किस्मत चमकाने वाला भाग्य रत्न नीलम के फायदे 


0 comments: