Thursday 19 August 2021

Sulemani Hakeek in hindi मालामाल बना देता है सुलेमानी हकीक स्टोन जानिए इसके फायदे,लाभ जीवन के हर कष्ट होंगे दूर

Sulemani Hakeek in hindi मालामाल बना देता है सुलेमानी हकीक स्टोन जानिए इसके फायदे,लाभ जीवन के हर कष्ट होंगे दूर

नमस्कार दोस्तों हमारे शास्त्रों में में हर चीज का महत्व बताया गया है,और पूजने से, भाव से पत्थर भी भगवान बन जाता है।हम बात कर रहे है। सुलेमानी हकीक स्टोन की जिसे पहनने से यह हमारे आस पास एक सुरक्षा चक्र बनाकर बन जाता है।नकारात्मक प्रभाव हम पर नहीं पढता है। इस पत्थर का यह पत्थर इतना प्रभावशाली है कि इसको पहनने से या उसे आस-पास रखने मात्र से ही आत्‍मविश्‍वास में बढ़ोत्‍तरी होती है। हमें मनचाही सफलता मिल जाती है। सुलेमानी हकीक स्टोन हमारे से अंदर की उदासी,भय, उलझन और चिड़चिड़ापन दूर होता है।

यह सुलेमानी हकीक हमें बुरी आत्माओं के प्रभाव से बचाव करती है,और हमें हर संकटों से बचाता है। माएं अधिकतर अपने नवजात बच्‍चों के आस-पास इस पत्‍थर को रखती हैं। जो शुभ संकेत माना जाता है। अनेकों गुणों से भरा हुआ यह पत्‍थर शारीरिक, मानसिक और भौतिक शान्ति का अनुभव कराता है और में सकारात्‍मक ऊर्जा धार्मिक वातावरण का विस्तार करता है।

यहां से प्राप्त करें 👉 सुलेमानी हकीक स्टोन 

क्या है सुलेमानी हकीक 

सुलेमानी हकीक स्टोन भी एक दुर्लभ रत्नों में से एक माना जाता है,यह रत्न राहु, केतु, शनि और मंगल जैसे ग्रहों के नकारात्मक (दुष्प्रभावों) से हमें बचाता है। यह रत्न सुख शान्ति और समृद्धि का प्रतीक चिन्ह भी माना जाता है। यह सामान्यतः गोमती और नर्मदा नदी की गहराई में पाया जाता है।

सुलेमानी हकीक स्टोन धारण करने के प्रभावशाली लाभ (फायदे)

* यह सफलता दिलाने में लाभकारी होता है और शनि, राहु, केतु के दुष्प्रभावों से हमें बचाता है। 

* सुलेमानी हकीक स्टोन को धारण करते ही लोग आपको महत्व देने लगते है,आप सबके चहेते बन जाते है। जिससे आपका आत्मविश्वास बड जाता है।

* सुलेमानी हकीक स्टोन मुख्यतः धन वर्षा के लिए प्रसिद्ध है इससे घर मे बरकत होने लगती है, आमदनी बडने लगती है,और कभी भी धन का अभाव नहीं  रहता है।

* सुलेमानी हकीक स्टोन कयी गुणों से सुशोभित है जिसके धारण करने से घर में सकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश होता है और बुरी नजर व काला जादू जैसी बाधाओं से छुटकारा मिलता है।

* सुलेमानी हकीक स्टोन से दाम्पत्य जीवन में खुशियाँ आती है इससे हृदय और मस्तिष्क के बीच तारतम्यता बढती है जिससे निर्णय लेने की छमता बड जाती है।

* सुलेमानी हकीक स्टोन को बेडरूम में रखने से पति-पत्नी के बीच सुखों में वृद्धि होती है।  तथा नींद भी अच्छी आती है।

* सुलेमानी हकीक स्टोन को धारण करने से समाज में मान-प्रतिष्ठा मिलती है। यह रत्न हमे लक्ष्य की ओर एकाग्रचित्त करता है और हमें सफलता दिलाता है।

* अधिकतर बीमार रहने वाले लोगों के अंदर यह सुलेमानी हकीक ऊर्जा और ताकत भर देता है हमें स्फूर्ति देकर रोगों से लडने में मदद करता है।

* सुलेमानी हकीक स्टोन को धारण करने से किडनी, हृदय और आंखों को शक्ति मिलती है।

यहां से प्राप्त करें 👉 सुलेमानी हकीक स्टोन 

सुलेमानी हकीक स्टोन की पहचान एवं धारण करने की विधि 

बेहतर रंग और चमकदार सुलेमानी हकीक स्टोन काफी गुणवत्ता व गुणों से सुशोभित माना जाता है। और खास बात यह है कि यह किसी दूसरे का धारण न किया हो तथा यह कहीं से खण्डित न हो। इस रत्न को मध्यमा यानी बीच की ऊंगली मे शनिवार के दिन चांदी की अंगूठी में धारण करनी चाहिए। इस रत्न को आप गले मे भी पहन सकते है और सबसे पहले इसे गोमुत्र या गंगाजल मे डुबो देना चाहिए। इसे स्त्री,पुरूष  व बच्चे सभी धारण कर सकते लेकिन विधि विधान के साथ जो इस प्रोडक्ट के साथ भेजी जाती है। 

यहां से प्राप्त करें 👉 सुलेमानी हकीक स्टोन 

हमसे ही क्यों लें 

यह सुलेमानी हकीक स्टोन को हम पूर्ण विधि विधान से अभिमंत्रित करके तथा प्रभावशाली मंत्रों से संचित करके शुद्धता व गारंटी के साथ ग्राहक तक पहुंचाते है जिससे यह तुरन्त ही फल देने लगता है।

विशेष ध्यान देने योग्य बातें 

इस सुलेमानी हकीक स्टोन को कोई भी किसी भी राशी का जातक धारण कर सकता है। इसका कोई दुष्प्रभाव नहीं पडता है।लेकिन सबसे पहले प्रोडक्ट के प्रति आपका भाव एवं श्रद्धा होनी आवश्यक है,  तनिक भी संकोच या संसय आपको लाभ नहीं दिला सकता आपका विश्वास ही इस रत्न की शक्ति बडा सकता है।

अन्य सम्बन्धित लेख साहित्य--

0 comments: