Monday 20 December 2021

Numerology Horoscopes in 2022 अंक ज्योतिष के अनुसार कैसा रहेगा मूलांक-9 का सम्पूर्ण भविष्यफल 2022

 जय श्रीकृष्ण दोस्तो अंक ज्योतिष के अनुसार कैसा रहेगा आपका भविष्यफल 2022 Ank Jyotish 2022 in hindi  इस मायाबी संसार में अंकों का ही खेल है Numerology of Luck व्यक्ति की जन्म तारीख के अनुसार ही उसका करियर, सफलता, स्वास्थ्य, भविष्य, नौकरी, स्वभाव तथा आदतों और जीवन से जुड़ी तमाम बातों का पता चलता है। अंक ही व्यक्ति का भविष्य तय करता है।अंक ज्योतिष में 1 से 9 मूलांक होते है और हर मूलांक का अपना स्वामी होता है आज हम

Numerology Date of Barth in hindi तारीख 9,18,27 में जन्मे व्यक्तियों का भविष्यफल 2022 पर बात कर रहे हैं इनका मूलांक -9 होता है और इसका स्वामी मंगल ग्रह माना जाता है, जो आपको साल भर Success, saflta,tarakki दिलायेगा। आइए जानते है मूलांक-9 का भविष्यफल 2022कैसा रहने वाला है

Numerology Horoscopes in 2022 अंक ज्योतिष के अनुसार कैसा रहेगा मूलांक-9 का सम्पूर्ण भविष्यफल 2022

जन्म तिथि के अनुसार 9/18/27 वालों का भविष्यफल 2022 के अनुसार शिक्षा के सम्बन्ध में यह साल आपके लिए तरक्की वाला होगा। प्रेम सम्बन्ध मजबूत होंगे,जिनकी शादी नहीं हुयी साल होते ही रिलेशनशिप में बंध जाएंगे। पति-पत्नी के प्रेम में नजदीकियां बडेगी, एक दूसरे की भावनाओं को समझ सकेंगे। धन के अलग-अलग स्त्रोत खुलेंगे। आपके पदोन्नति के योग भी बनेंगे। अच्छा धन संग्रह होगा। विद्यार्थियों के लिए इस वर्ष थोडा परेशानी भरा होगा किन्तु परेशान न हो अंत समय में दुगुनी खुशी देकर जाएगा। इस साल आपके सभी सपने पूरे होंगें।

खासकर मूलांक 9 के लोग अपनी बेबाकी और कभी हार न मानने वाली जज्बे के लिए जाने जाते है। इस वर्ष आपका Relationship हर रिश्ते बहुत मजबूत रहने वाले है आपके प्रेमी पार्टनर आपकी तरफ अधिक आकर्षित होंगे। मूलांक 9 का स्वामी मंगल ग्रह माना जाता है,यह जातक को ऊर्जावान तथा साहसी बनाता है। व्यावसायिक तथा व्यावहारिक पक्ष इन बहुत स्ट्रोंग होता है। इस वर्ष धन के मामले में स्तिथी मजबूत रहने वाली है।

इस साल व्यापार में आपको काफी सफलता मिलने वाली है। और संयोगवश इस साल आपको अच्छी और मनचाही नौकरी के योग भी बन रहे है। आपको पैत्रिक सम्पत्ति का भी लाभ मिलेगा एवं डूबा हुआ धन भी प्राप्त होने के संकेत है।  इस वर्ष आपको मानसिक तनाव से दूर रहने की सलाह दी जाती है अन्यथा आपको ब्लड प्रेशर की समस्या से जूझना पढ सकता है।

वेब दुनियाँ -

अंकशास्त्र 20221 से 9 तक का भविष्यफल 2022

मेष,वृष,मिथुन, कर्क,सिंह, कन्या राशिफल 2022

नारियल के अचूक उपाय एवं लाभ

0 comments: