Tuesday 1 June 2021

Paise kamane ke asan treeke in hindi 5 easy steps and tricks to remove shortage (shortage) of money, money will now rainरूपयें पैसों की किल्लत (कमी) दूर करने के 5 आसान उपाय एवं टोटके, अब होगी धन वर्षा

रूपयें पैसों की किल्लत (कमी) दूर करने के 5 आसान उपाय एवं टोटके, अब होगी धन वर्षा


नमस्कार दोस्तों आज हम बात कर रहे हैं कि आखिर धन कैसें आए,कैसे हमारे पास खूब सारा धन दौलत, रूपया पैसा आए। लाख मेहनत करने के बाद भी अगर आपकी पैसों की कमी दूर नहीं हो रही है? या आप और अधिक पैसा कमाना चाहते हैं?आपकी किस्मत साथ नहीं दे रही है।आपको आर्थिक तंगी का सामना करना पड रहा है?धन केवल खाने तक ही सीमित है?  तो हम आपको आसान व तांत्रिक उपायों के जरिए पैसों की तंगी दूर करने का मंत्र व टोटके बता रहे हैं।जो आपकी धन सम्बन्धित परेशानी को दूर करने वाली है। क्योंकि व्यक्ति की मूलभूत आवश्यकताओं के अलावा जीवन में कयी ऐसी इच्छाएं आवश्यकताएं होती है जो बिना पैसों के पूरी नही हो सकती है। माना जाता है कि तंत्र शास्त्र के उपाय बहुत जल्द असर दिखाना शुरू करते हैं।यह तांत्रिक विद्या सिद्ध करी रहती है। लेकिन इस विद्या को गुप्त रखना पडता है जबतक हमारा काम सफल नहीं हो पाता,अन्यथा ये उपाय निष्फल हो जाते हैं।और इस विद्या का गलत प्रभाव भी पड सकता है।

उपाय नम्बर एक -

आकस्मिक व प्रयाप्त धन अगर आप चाहते है तो अमावस की रात को ईशान कोण में गाय घी का दीपक जलाएं। लेकिन इसमें बत्ती के लिए अगर आप रूई की जगह मौली यानी लाल सूती धागा का प्रयोग करते है तो जादा असर दिखेगा।यदि हो सके तो दीपक में लाल केसर भी डालें इससे मां लक्ष्मी प्रसन्न होती है। 

उपाय नम्बर दो -

अगर आप धन अधिक सञ्चित करना चाहते है। घर में धनागमन चाहते है तो। आप दक्षिणावर्त शंख का प्रयोग करें क्योंकि यह माता लक्ष्मी का स्वरूप होता है। अगर आप अपने तथा अपनों के खर्चों पर रोक लगाना चाहते हैं तो दक्षिणावर्त शंख जो विष्णु भगवान को भी प्रिय है। उसमें गुरूवार को भगवान् विष्णु को साक्षात मानकर दक्षिणावर्त शंख में गाय का दूध भरकर उससे भगवान् विष्णु का तुलसीदल के साथ अभिषेक करें।  इससे तुरन्त ही आपकी समस्या हल होगी और आपको धन की कमीं से नहीं जूझना पढेगा।

उपाय नम्बर तीन -

धन बढोतरी के लिए और लक्ष्मी माता को प्रसन्न करने के लिए आप अपनी रसोई को साफ सुथरी रखें, और नहा धोकर अपने हाथों से नित्य भगवान के लिए भोजन बनाए।  बाद में खुद ही उसे प्रसाद के रूप में ग्रहण करें।  और एक बात रसोईघर में चाकू हमेशा छिपाकर रखें क्योंकि बार-बार अगर चाकू पर दृष्टि पढें तो इससे लक्ष्मी माता रूठ जाती है।

उपाय नम्बर चार -

धन घर से कभी खत्म न हो और स्वतः ही बढता जाए इसके लिए आप अपने घर के मुखिया को हमेशा खुश रखें उनकी सेवा करें और विशेष बात उन्हें भोजन हमेशा रसोईघर में ही कराएं अन्य कहीं नही। 

उपाय नम्बर पांच - 

धन वर्षा के लिए हमेशा अपने माथे पर सफेद चंदन का टीका एगाएं। इसे शिव का प्रतीक भी माना जाता है और लक्ष्मी भी प्रसन्न होती है।

और पढे

0 comments: